Click here for Myspace Layouts

Monday, October 24, 2011

अन्ना का पलटवार




टीम अन्ना की प्रमुख सदस्या किरण बेदी अब आयेजको से वसूला गया अधिक पैसा लौटाने का मन बना रही है। वहीं अन्ना हजारे ने पलटवार करते हुए अपने ब्लाग पर लिखा है कि ‘किरण बेदी पर हवाई यात्रा में भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे हैं। किरण कई बार यह स्पष्ट कर चुकी है कि यदी वे इस धन से अपना या अपने परिवार का भला किया है। तो सरकार किसी भी जांच एजेसी से जांच करा सकती है और दोषी पाये जाने पर उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई कर सकती है किरण बेदी इंडिया विजन फाउंडेशन नाम की एक एनजीओ चलाती हैं और देश-विदेश में कई तरह के समारोह में शामिल होती हैं। 
बेदी पर आरोप है कि उन्होने फर्जी बिल लगाकर आयोजको से गोष्ठियों में शामिल होने के लिए अधिक किराया वसूला है। बेदी ने सोमवार को ट्वीट किया कि एनजीओ के ट्रस्टियों ने उन्हे आयोजकों के निमंत्रण पत्र में उल्लेख किए गए क्लासमें ही विमान यात्रा करने के लिए कहा है।
 आप को बता दे कि किरण बेदी को आयोजक विजनेश क्लास का टिकट देते थे। लेकिन किरण इकोनामी क्लास मे सफर कर 70 प्रतिशत किराये में बचत करती थी।
 वहीं इस मामले पर दिग्विजय सिंह ने कहा है कि अगर भ्रष्ट लोग अपने पैसे लौटाने लगे तो उन्हे भी माफ कर दिया जाना चाहिए। तो ए राजा जेल में क्यों है? राजा भी पैसे लौटा दे और जेल से बाहर आ जाएं।

2 comments:

  1. सही कहा दिग्विजय ने। चोरी तो चोरी है। आपको भी सपरिवार दीपावली की हार्दिक मंगल कामनायें।

    ReplyDelete
  2. लेकिन किरण बेदी द्वारा बचाये गये पैसो और ए राजा के घोटाले में बहुत ही फर्क है।
    आपको भी दीवाली की हर्दिक षुभ कामनाए।

    ReplyDelete